रायपुर: बेबीलोन होटल में मिली लड़की की लाश, अंबिकापुर से थी लापता, उधर पटरी पर मिली युवक की लाश, सिर धड़ से अलग; लड़की का ब्वॉयफ्रेंड था युवक?

रायपुर।रायपुर के जेल रोड स्थित बेबीलोन होटल के कमरे में रविवार को 25-26 साल की की लड़की की लाश मिली है। आशंका है कि लड़की की हत्या की गई है। उसकी पहचान अंबिकापुर निवासी वाणी गोयल के रूप में हुई है। वाणी की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने अंबिकापुर के सरस्वती नगर थाने में दर्ज कराई थी।

इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। लोकेशन ट्रेस कर पुलिस रविवार को होटल पहुंची तो चौथी मंजिल पर स्थित कमरा नंबर 416 में उसकी लाश मिली। सूचना मिलने पर रायपुर की गंजा थाना पुलिस भी मौके पर है।

वहीं दूसरी ओर जीआरपी को रविवार सुबह करीब 6 बजे एक युवक की लाश मिली है। लाश WRS कॉलोनी के पास पटरी पर मिली है। युवक का सिर धड़ से अलग है। उसकी पहचान अंबिकापुर निवासी विशाल कुमार गर्ग के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि होटल में जिस लड़की का शव मिला है, विशाल उसका ब्वॉयफ्रेंड था। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है।

युवक के पास से एक मोबाइल फोन, पर्स में कुछ पुराने बिल और करीब 1500 रुपए मिले हैं। युवक की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली है। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में कपड़े नहीं थे। फिलहाल जीआरपी से गंज थाना की पुलिस ने संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले दोनों एक-दूसरे को जानते थे।

वारदात को लेकर फिलहाल पुलिस के सामने दो थ्योरी है। पुलिस का कहना है कि, अगर युवक-युवती दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे, तो उनके बीच क्या विवाद हुआ, जिसके बाद यह घटना हुई। इसे लेकर मामला फिलहाल हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है।

फिलहाल पुलिस इन सभी एंगलों पर जांच कर रही है। दोनों के कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। इससे यह साफ हो सके की असल में युवती के मौत की वजह क्या है। दोनों में क्या संबंध थे। दोनों के बीच विवाद किस वजह से हुआ होगा।