हवा हो गईं सारी अटकलें, हार्दिक पांड्या ने नहीं छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ…

नईदिल्ली : भारत के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में तमाम अटकलें रविवार को हवा हो गईं. पूर्व चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के अगले सीजन (IPL-2024) से पहले अपने कप्तान हार्दिक को रीटेन कर लिया है. इससे पहले दावे किए जा रहे थे कि हार्दिक को मुंबई इंडियंस टीम ट्रेड करेगी.

हार्दिक को किया रीटेन

रविवार को सभी को इस खबर का बेसब्री से इंतजार था कि आखिर हार्दिक पांड्या को ट्रे़ड किया जाएगा या गुजरात टाइटंस टीम उन्हें रीटेन करेगी. करीब साढ़े पांच बजे इस खबर की पुष्टि हुई जब रीटेंशन-रिलीज प्लेयर्स की लिस्ट गुजरात ने जारी की. इसमें हार्दिक पांड्या का नाम रीटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट में था. हार्दिक की कप्तानी में गुजरात ने अपने डेब्यू आईपीएल सीजन में ही खिताब जीता था.

गिल, शमी और मिलर भी रीटेन

गुजरात टाइटंस ने हार्दिक के अलावा मोहम्मद शमी, शुभमन गिल, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड़, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन, अभिनव मनोहर, बी साई सुदर्शन, दर्शन नालकंडे, विजय शंकर, जयंत यादव, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, साई किशोर, राशिद खान, जोशुआ लिटिल और मोहित शर्मा को रीटेन किया है. 

मुंबई में जाने के थे दावे

भारत के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या के बारे में इससे पहले दावे किए जा रहे थे कि वह आईपीएल-2024 में गुजरात टाइटंस के बजाय मुंबई इंडियंस की जर्सी में नजर आएंगे. इससे ये भी साफ हो गया है कि हार्दिक आगामी सीजन में गुजरात की कप्तानी संभालेंगे. अगर वह मुंबई टीम में जाते तो रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेलना पड़ता. आईपीएल की ‘ट्रेडिंग विंडो’ आज यानी 26 नवंबर को बंद हो गई.

इन प्लेयर्स को किया रिलीज

गुजरात टाइटंस ने यश दयाल, केएस भरत, शिवम मावी, उर्विल पटेल, प्रदीप सांगवान, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ और दासुन शनाका को रिलीज कर दिया है.