छत्तीसगढ़ः दोस्तों ने लगाई ट्रकों की रेस, हुई भिड़ंत, एक की मौत; रायगढ़ में ट्रेलर ने 2 लोगों को कुचला, एक का सिर चकनाचूर

बलौदा बाजार/ रायगढ़। बलौदा बाजार से सड़क हादसे में मौत की खबर सामने आई है. नेशनल हाईवे नवागांव ब्रिज के ऊपर दोस्तों ने ट्रकों की रेस लगाई. ओव्हरटेक के चक्कर में भिड़ंत हो गई, जिससे एक ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई.

लिमतरा पुलिस मौके पर पहुंची है. यातायात व्यवस्था सुचारू की. रोड जाम होने पर रूट डायवर्ट कर आवाजाही करवाई प्रारंभ हो गई है. क्रेन मंगवाकर दोनों ट्रकों को नेशनल हाईवे से हटवाने प्रयास किया जा रहा. सिमगा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे का मामला है.

रायगढ़ में सड़क हुई लाल

रायगढ़ के थाना तमनार अंतर्गत झिंकाबहाल के पास ट्रेलर की चपेट में आने से 18 वर्षीय बाइक चालक गंभीर घायल हो गया. वहीं एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर सिर चकनाचूर हो गया.

स्थानीय लोगों की सूचना पर तमनार पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तमनार में भर्ती कराया. वहीं मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है.

तमनार पुलिस ने बताया कि बाइक चालक लक्ष्मण सिदार पिता हीरालाल सिदार उम्र 18 वर्ष निवासी बासनपाली थाना तमनार है. थाना तमनार में मर्ग 24/23 धारा 174 दर्ज कर विवेचना में लिया गया है.