छत्तीसगढ़ः गैंगस्टर गिरफ्तार,शादी में की थी फायरिंग, इंस्टाग्राम पर देख पहुंची पुलिस, माफी मंगवाकर वायरल किया वीडियो

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

दुर्ग। दुर्ग पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने हर्ष फायरिंग की और फिर उसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। उसके नीचे बकायदा गैंगस्टर भिलाई भी लिखा। वीडियो सामने आया तो पुलिस उसके पास तक पहुंच गई। आरोपी को पुलिस ने पकड़ा और माफी मंगवाई। इसके बाद उसके माफी मांगने का वीडियो भी वायरल कर दिया। 

दुर्ग पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव को सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो मिला था। इसमें एक युवक शादी में बंदूक से फायरिंग करते दिखाई दे रहा था। उन्होंने युवक की पहचान कराई तो पता चला कि वह संतोष शर्मा उर्फ मथुरा था। जो कि आदतन अपराधी है। इसके बाद एसपी ने क्राइम ब्रांच को एक्टिव किया। टीम ने भी तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया।  

 

पुलिस ने खुद को गैंगस्टर बताने वाले मथुरा के सबक सिखाने के लिए उससे कान पकड़कर माफी मंगवाई। इसमें वह लोगों से कह रहा है कि किसी भी हथियार के साथ फोटो या वीडियो डालना गलत है। इस तरह की हरकत न तो वह खुद कभी करेगा और न कोई और करे। इसके बाद पुलिस ने उस वीडियो को वायरल कर दिया। आरोपी मथुरा कैंप के 18 नंबर रोड पर रहता है। 

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी मथुरा के खिलाफ पूर्व में मारपीट, गांजा तस्करी, अवैध हथियार सहित कई मामले दर्ज हैं। वह इन मामलों में जेल भी जा चुका है। वहीं पुलिस ने एक बार फिर लोगों से अपील की है, कि जिनके पास भी कट्टा चाकू, तलवार जैसे अवैध हथियार हैं वो भिलाई के थानों में लगे ड्रॉप बॉक्स में डाल दें। अगर इस तरह के हथियार मिलते हैं या फिर सोशल मीडिया पर दिखते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।