टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने की आत्महत्या, टीवी सीरियल के सेट पर ही लगा ली फांसी

तुनिशा शर्मा

मुंबई। सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ की लीड अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबर) को आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उन्होंने टीवी सीरियल के सेट पर ही फांसी लगा ली। मामले की जानकारी मिलते ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा – फोटो : insta

महज 20 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 
बता दें कि तुनिशा की उम्र महज 20 साल थी। उन्होंने बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ सीरियल से डेब्यू किया था। तुनिशा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिवाड़ी के अस्पताल भेजा गया है।

तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा – फोटो : insta

ऐसा रहा तुनिशा का करियर 
जानकारी के मुताबिक, तुनिशा इस वक्त सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ में अहम किरदार निभा रही थीं। वह इस सीरियल में शहजादी मरियम बनी थीं। इसके अलावा वह फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 आदि फिल्मों में भी नजर आई थीं। फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने कटरीना कैफ की किशोरावस्था का किरदार निभाया था। इसके अलावा ‘इंटरनेट वाला लव’ सीरियल में तनिशा का किरदार काफी पसंद किया गया था।

तुनिशा शर्मा

तुनिशा शर्मा – फोटो : insta

तुनिशा शर्मा काफी खुशमिजाज स्वभाव की थीं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। हमेशा सेट पर खुश रहने वाली तुनिशा के इस तरह से अचानक सुसाइड कर लेने से फैंस के साथ ही इंडस्ट्री के लोग भी सदमे में हैं।