बिलासपुरः तेज रफ्तार दो बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर, युवक और उसके जीजा की मौत, बहन समेत 2 गंभीर 

अस्पताल से लौटते समय सामने से आ रही बाइक ने मारी टक्कर, 2 लोग गंभीर|बिलासपुर,Bilaspur (Chhattisgarh) - Dainik Bhaskar

बिलासपुर।जिले में तेज रफ्तार दो बाइक में आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में युवक और उसके जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बहन और दूसरे बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम भिलाई के पास की है।

युवक अपनी बहन और जीजा के साथ अस्पताल से गांव लौट रहा था। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार निवासी सूरज पटेल पिता रामरतन पटेल (43) एरमसाही निवासी अपनी बहन शिवकुमारी पटेल और बहनोई श्यामलाल पटेल के साथ बाइक से बिलासपुर आया था। यहां उसकी बहन शिवकुमारी का इलाज कराने के बाद दोपहर करीब एक बजे तीनों बाइक पर सवार होकर वापस एरमसाही जा रहे थे।

हादसे में महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। - Dainik Bhaskar

हादसे में महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

सामने से आ रही बाइक ने मारी टक्कर 
बाइक सवार सूरज पटेल, श्यामलाल और शिवकुमारी पटेल अभी ग्राम भिलाई स्थित तालाब के पास पहुंचे थे। उसी समय सामने से तेज रफ्तार बाइक सवार युवक आ रहा था। देखते ही देखते अनियंत्रित बाइक सवार युवक ने तेजी और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में सूरज पटेल और उसके बहनोई की मौत हो गई।जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

बाइक की टक्कर से युवक सड़क से दूर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

बाइक की टक्कर से युवक सड़क से दूर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बाइक सवार युवक भी गंभीर, सिम्स में भर्ती 
इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने इस हादसे की सूचना पुलिस के डायल 112 को दी। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही श्यामलाल के परिजन मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में सभी को मस्तूरी स्थित अस्पताल लाया गया। इस घटना में दूसरे बाइक पर सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूरज की बहन के साथ उसे भी इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया है। इधर, सूरज पटेल और श्यामलाल पटेल के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।