हे प्रभु, हे जगन्नाथम ये क्या हुआ! महिला ने खराब की काजू कतली की ‘इज्जत’, बना डाला पकौड़ा; देखें वीडियो

featuredImage

नई दिल्ली। खाने की डिश पर लोग खूब एक्सपेरिमेंट करते हैं। कुछ लोगों के डिश की जबरदस्त तारीफ होती है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ फेमस और वायरल होने के लिए उलटी सीधी डिश बनाते हैं। आपने काजू कतली तो खाई ही होगी, क्या उसके टेस्ट में कमी होती है? लेकिन एक महिला ने टेस्ट बढ़ाने के लिए काजू कतली का ही पकौड़ा बना दिया।

काजू कतली के पकौड़े!

वायरल वीडियो में एक महिला कढ़ाई में तेल गर्म करती दिखाई दे रही है। पास में काजू कतली का डिब्बा रखा हुआ है। महिला से जब पूछा गया कि वह क्या बना रही है तो उसने बताया कि काजू कतली के पकौड़े! महिला ने काजू कतली के पकौड़े बनाकर लोगों को हैरान कर दिया।

सोशल मीडिया पर अब इस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि इसने काजू कतली जैसी मिठाई की इज्जत खराब कर दी है। एक अन्य ने लिखा कि हे प्रभु, हे जगन्नाथम ये क्या हुआ, आखिर काजू कतली का क्या कसूर था?

देखिए वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस पर तुरंत रोक लगाई जानी चाहिए, यह एक सीरियस क्राइम है, नजदीकी पुलिस थाने को तुरंत इसकी जानकारी दी जानी चाहिए। एक ने लिखा कि मैं अपनी पसंदीदा मिठाई की इस तरह बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगा। एक ने लिखा कि काजू कतली जैसी होती है, वैसे ही अच्छी लगती है, उसका भजिया बनाकर अन्याय ना करें।

एक ने लिखा कि ये महिला अपने परिवार वालों पर कितना अत्याचार करती होगी, भगवान सबकी रक्षा करे। एक ने लिखा कि उसने सिर्फ वायरल होने के लिए एक ही काजू कतली का पकौड़ा बनाया है। एक ने लिखा कि ऐसे लोगों का क्या किया जाए यार, ये लोग तो सिर्फ फेमस होने के लिए कुछ भी करते हैं।