कोरबा: सेंट्रल वर्कशॉप के पीछे स्टोर में लगी भीषण आग, दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया जा सका काबू

कोरबा। SECL मानिकपुर के सेंट्रल वर्कशॉप के पीछे स्टोर में भीषण आग लग गई। काले धुएं को उठते देख सुरक्षाकर्मी व लोगों को आग लगने की भनक लगी। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। फिलहाल आग कब और कैसे लगी है इसका कारण पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे ये घटना हुई। आग लगने की सूचना मिलते ही सीएसपी कोरबा के अलावा SECL प्रबंधन के अधिकारी-कर्मचारी की टीम मौके पर पहुंची। नगर सेना और SECL की दमकल को सूचना दी गई, जहां नगर सेना की दमकल वाहन मौके पर पहुंची और दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है की सेंट्रल वर्कशॉप के पीछे ऑयल टैंक और टायर रखे हुए थे जहां अचानक आग लग गई। वहीं घटनास्थल पर SECL का डीजल पंप होने के कारण लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ था। आगजनी के कुछ ही दूरी पर SECL का कालोनी है जहां बड़ी घटना घट सकती थी। SECL के अधिकारी ने घटना की जानकारी लेते हुए कर्मचारियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए।

SECL को इस आग लगने से कितना नुकसान हुआ है यह पता नहीं चल सका है। आगे आकलन किया जाएगा। मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए आगे की कार्रवाई जारी है।