कोरबा: लोको पायलट से मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चारों को भेजा गया जेल

Police arrested accused who assaulted the loco pilot all four were sent to jail in Korba

कोरबा। कोतवाली पुलिस ने उन चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने शराब के नशे में एक रेलकर्मी के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। रेलकर्मी की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रार्थी रेलवे कर्मी धीरज शर्मा सीतामणी हटरी से सब्जी खरीदकर अमरैयापारा स्थित अपने घर जा रहा था तभी आरोपियों ने शराब पीने के लिए उससे पैसों की मांग की, पैसे नहीं देने पर उनके द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया।


रेलवे लोको पायलेट धीरज शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की शाम ड्यूटी से आने के बाद सीतामढ़ी स्थित बाजार सब्जी खरीदने गया हुआ था, वापस लौटते समय सूनेपन का फायदा उठाकर चार लड़के बाइक पर आए। पहले गाली गलौज करते हुए लूटपाट का प्रयास करने लगे जब वह इसका विरोध करने लगा तो उसकी जमकर पिटाई की गई। चीख पुकार मचाने पर जेब में रखे 6000 रुपये लेकर कर भाग खड़े हुए थे। 

पकड़े गए आरोपी शिवम दास, सम्राट चौहान, अमन साहू, मुन्नू मरावी से जांच के दौरान पूछताछ करने पर चारों ने लूटपाट कर मारपीट के घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड में पेश किया गया जहां जमानत के अभाव में उन्हें जेल दाखिल कर दिया गया है।