वर्ल्ड कप 2023: भारत की हार के बाद ड्रेसिंग रूम में पीएम मोदी के खिलाड़ियों से मिलने पर रवि शास्त्री ने कही बड़ी बात, जानें

नईदिल्ली : वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम पहुंचे, जहां उन्होंने खिलाड़ियों से मुलाकात की. पीएम मोदी के ड्रेसिंग रूम जाने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और राजनेता कीर्ति आजाद ने सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के अलावा कोई भी ड्रेसिंग रूम में नहीं जा सकता है. पीएम मोदी से भारतीय खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम के बाहर मिलना चाहिए था. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बतौर खिलाड़ी यह बात कह रहा हूं, ना कि नेता के तौर पर.

‘मैं जानता हूं उस वक्त ड्रेसिंग रूम में कैसा लगता है…’

बहरहाल, अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कोच रवि शास्त्री का बयान आया है. रवि शास्त्री ने कहा कि पीएम का ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मिलना शानदार था, क्योंकि मैं जानता हूं उस वक्त ड्रेसिंग रूम में कैसा लगता है, उस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा रहा हूं. उन्होंने कहा कि देश के पीएम का ड्रेसिंग रूम जाना बड़ी बात है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम गए पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी लोग 10-10 मैच जीतकर आए हैं, यह होता रहता है. पूरा मुल्क आपको देख रहा है, मुस्कुराइए.

 पीएम मोदी ने कोच और बाकी खिलाड़ियों से क्या कहा…

वहीं, पीएम मोदी ने भारतीय कोच राहुल द्रविड़ से कहा कि आप लोगों ने काफी मेहनत की है. इसके बाद पीएम ने मोहम्मद शमी से कहा कि आपने शानदार प्रदर्शन किया है. साथ ही उन्होंने तेज गेंदबाज की पीठ थपथपाई… दरअसल, भारतीय प्रधानमंत्री जब ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मुलाकात कर रहे थे, उस वक्त गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे. गौरतलब है कि वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हरा दिया. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार वर्ल्ड कप अपने नाम किया. जबकि भारतीय टीम तीसरी बार वनडे वर्ल्ड कप चैंपियन बनने से चूक गई.