वर्ल्ड कप ट्रॉफी विवाद में फंसे मिशेल मार्श, ऑलराउंडर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

नईदिल्ली : ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में टीम इंडिया को हराकर छठी बार वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया. वहीं, इसके बाद सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. दरअसल, इस फोटो में मिशेल मार्श अपने पैरों के नीचे वर्ल्ड कप ट्रॉफी को रखे नजर आए. जिसके बाद क्रिकेट फैंस ने खूब खरी-खोटी सुनाई. लेकिन अब मिशेल मार्श की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

उत्तर प्रदेश के एक आरटीआई एक्टिविस्ट ने मिशेल मार्श के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. इसमें कहा गया है कि जिस तरह मिशेल मार्श ने अपने पैरों के नीचे वर्ल्ड कप ट्रॉफी को रखा, उससे भारतीय फैंस के भावनाओं को ठेस पहुंची.

मिशेल मार्श की हरकत पर भड़के फैंस

बताते चलें कि पैट कमिंस की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार वनडे वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. इसके बाद सोशल मीडिया पर मिशेल मार्श के हाथों में बियर और पैर के नीचे वर्ल्ड कप ट्रॉपी वाली तस्वीर खूब वायरल हुई थी. वहीं, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर की हरकत पर फैंस भड़क गए थे.

वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारी टीम इंडिया

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती थी. लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस तरह भारतीय टीम का तीसरी बार वर्ल्ड कप चैंपियन बनने का सपना टूट गया. वहीं, कंगारुओं ने छठी बार वनडे वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती.