रायपुरः DJ लगाकर ED और केंद्र सरकार का विरोध कर रहे महापौर के समर्थक, बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज दूसरे दिन ED ने रायपुर महापौर एजाज ढेबर और उनके भाई अनवर ढेबर के घर में दबिश दी है। एजाज ढेबर के समर्थक उनके घर के सामने पहुंचकर ED और केंद्र सरकार के खिलाफ DJ लगाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दुर्ग-भिलाई में अलग अलग लोगों के यहां 9 से अधिक ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है।

महापौर एजाज ढेबर के बंगले में ED की कार्रवाई जारी है। इस वक्त बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता महापौर के बंगले के सामने ढोल बजाकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात है। निगम सभापति प्रमोद दुबे, एमआईसी सदस्य आकाश तिवारी, शहर जिला अध्यक्ष गिरीश दुबे भी मौके पर मौजूद हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर, बिलासपुर, भिलाई-दुर्ग में ED की टीम पहुंची है। रायपुर में शराब कारोबारी बलदेव सिंह भाटिया, भिलाई के होटल संचालक विनोद सिंह के यहां कार्रवाई जारी है। शराब के कारोबार से जुड़े कई अन्य लोगों के ठिकानों पर भी दबिश देकर दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं।

दुर्ग-भिलाई में 9 से अधिक ठिकानों पर छापा

दुर्ग जिला मुख्यालय की बात करें तो ED की टीम यहां सुबह 6 बजे पहुंची। सबसे पहले शराब कारोबारी विनोद बिहारी और कांग्रेस नेता क्षितिज चंद्राकर के यहां छापेमारी की। इसके साथ अलग-अलग टीमों ने नेहरू नगर निवासी एन उदय राव, शराब कारोबारी पप्पू बंसल खुर्सीपार, अतुल सिंह स्मृति नगर, संजीव फतेपुरिया नेहरू नगर, शराब कारोबारी और केडिया डिसलरी के डायरेक्टर विजय भाटिया, नेहरू नगर कोयला कारोबार से जुड़े सेक्टर 9 स्थित एपी त्रिपाठी, और IAS अनिल टुटेजा के घर में कार्रवाई जारी है।