IPL 2023: उद्घाटन समारोह में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी तमन्ना भाटिया, आ सकते हैं ये सितारे भी नजर

तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च को होगा। टूर्नामेंट के पहले मैच में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस का मुकाबला चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले उद्घाटन समारोह का आयोजन होगा। इस दौरान कई बॉलीवुड सितारे ग्लैमर का तड़का लगाएंगे। आईपीएल ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अभिनेत्री तमन्ना भाटिया समारोह में नजर आएंगी। 

तमन्ना भाटिया

आईपीएल ने बुधवार (29 मार्च) को ट्वीट कर तमन्ना भाटिया के उद्घाटन समारोह में भाग लेने की जानकारी दी। आईपीएल ने लिखा, ”टाटा आईपीएल उद्घाटन समारोह में तमन्ना के साथ जुड़िए। हम दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम- नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सबसे बड़ा क्रिकेट उत्सव मना रहे हैं।”

तमन्ना भाटिया

आईपीएल ने इस बात की जानकारी भी दी कि 31 मार्च को शाम छह बजे से उद्घाटन समारोह का आयोजन होगा। उसके बाद सात बजे टॉस होगा और फिर 7:30 बजे से पहला मुकाबला खेला जाएगा। उद्घाटन समारोह और मैचों का लाइव प्रसारण टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports India) पर होगा। वहीं, ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप और  वेबसाइट पर होगी।

कैटरीना कैफ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ, रश्मिका मंदाना और अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी समारोह में नजर आ सकते हैं। इन तीनों के नाम की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में अभिनेत्री कृति सेनन, कियारा आडवाणी और पॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने परफॉर्म किया था।