अतीक के साथ गुजरात से साए की तरह चल रही बहन की कार, हत्या की जताई आशंका

अतीक अहमद की बहन और परिवार की महिलाएं

झांसी। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने का आरोपी माफिया अतीक अहमद भले ही मीडिया के सामने कुछ भी कहे लेकिन उसे गुजरात से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जाने के दौरान अपने एनकाउंटर का डर जरूर सता रहा है। शायद यही वजह है कि उसके परिवार की एक कार उसके काफिले के पीछे-पीछे चल रही है।

गौरतलब है कि इस कार में अतीक की बहन और परिवार की दो अन्य महिलाएं बैठी हैं। अतीक का काफिला जब झांसी में कुछ देर के लिए रुका तो इन महिलाओं ने मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए इन्होंने कहा कि इन्हें अतीक अहमद के एनकाउंटर का डर है। 

गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज ले जाते समय सोमवार की सुबह पुलिस टीम माफिया अतीक अहमद को लेकर झांसी पहुंची। यहां उसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस लाइन में रखा गया। अतीक के काफिले के साथ उसके परिवार की महिलाएं भी पहुंचीं। यहां उन्होंने अतीक की हत्या की आशंका जताई। इनका काफिला साए की तरह अतीक के साथ गुजरात से ही चल रहा है।

अतीक ने कहा था कोई डर नहीं है

मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश करते हुए अतीक का काफिला शिवपुरी के रामनगर टोल प्लाजा से गुजरा। यहां सुबह करीब 6:30 बजे अतीक अहमद को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वैन से वॉशरूम के लिए नीचे उतारा गया। इस दौरान अतीक ने मूंछ पर ताव दिया और पहले कुछ भी कहने से मना दिया।

लेकिन जब उससे दोबारा पूछा गया कि जिस तरह की खबरें चल रही है क्या आपको डर लग रहा है तो उसने जवाब देते हुए कहा कि मुझे कोई डर नहीं लग रहा है। इसके बाद हाथ हिलाते हुए वह वैन की तरफ बढ़ गया। शिवपुरी के जिस रास्ते से अतीक का काफिला गुजरा उसके दोनों और उसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा थे।