Nikki Murder Case: कातिल प्रेमी साहिल के पिता समेत पांच गिरफ्तार, सामने आया अब तक सबसे बड़ा सनसनीखेज सच

Nikki Yadav Murder Case

नई दिल्ली। निक्की हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने हत्या के आरोप में साहिल गहलोत के पिता समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त रविंद्र सिंह यादव ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस ने साहिल के पिता वीरेंद्र, आशीष, लोकेश, नवीन और अमर को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार आरोपियों में कजन और दोस्त शामिल हैं। वहीं, पुलिस को आईएसबीटी, कश्मीरी गेट पर हत्या वाली जगह पर साहिल के मोबाइल की लोकेशन मिल गई है। अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि निक्की के शव को फ्रिज में रखने के बाद साहिल अपने घर गया। कुछ देर तो वह गुमसुम घूमता रहा और फिर पिता को अलग ले जाकर हत्या की जानकारी दे दी। इस पर पिता ने उससे चुपचाप शादी करने की बात कही थी। 

साहिल गहलोत

साहिल गहलोत

अपराध शाखा ने वीरेंद्र को साहिल के सामने बैठाकर पूछताछ की। वीरेंद्र को सारी बातों की जानकारी थी, इसके बावजूद उसने पुलिस को कुछ नहीं बताया। ऐसे में आरोपियों ने दूसरी लड़की से शादी कर उसकी जिंदगी भी बर्बाद कर दी।  

निक्की यादव व साहिल गहलोत

निक्की यादव व साहिल गहलोत

वहीं, जब साहिल की शादी हो रही थी तो घर व गांव में ये चर्चा थी कि उसका दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग है। इसके बावजूद वह दूसरी लड़की से शादी कर रहा है।  

इसी ढाबे में रखा था निक्की का शव

इसी ढाबे में रखा था निक्की का शव

मित्राऊ गांव व आसपास गैंगस्टर व बदमाशों का इलाका होने से पुलिस के मुखबिर सक्रिय हैं। ज्यादा संदेह होने पर पुलिस ने साहिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज होने से पहले आरोपी को गिरफ्तार कर फ्रिज से निक्की का शव बरामद कर लिया।

निक्की का फाइल फोटो

निक्की का फाइल फोटो

दिल्ली के निक्की हत्याकांड में पुलिस जांच और सीसीटीवी के अध्ययन में एक बड़ा खुलासा हुआ है। अब तक हुई जांच में जो सबसे बड़ा तथ्य बदल गया है वो है हत्या का समय।

Sahil and Nikki

पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है कि निक्की की हत्या 10 फरवरी को तड़के चार बजे नहीं हुई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल ने निक्की की हत्या आईएसबीटी कश्मीरी गेट पर  सुबह 10:00 से 11:00 के बीच की थी। 

Sahil and Nikki

यह खुलासा पुलिस को कश्मीरी गेट से मिली सीसीटीवी फुटेज से हुआ है। इस फुटेज में आरोपी कार को ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। अभी तक आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा कि उसने निक्की की हत्या सुबह 4:00 बजे की थी।

Sahil and Nikki

बताया जा रहा है कि पुलिस को अभी तक काफी वीडियो मिल चुके हैं, जिनका अध्ययन चल रहा है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी जब निक्की के उत्तम नगर स्थित घर पहुंचा तो उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया, फिर इसका मोबाइल पूरे रास्ते बंद रहा।

निक्की यादव व साहिल गहलोत

निक्की यादव व साहिल गहलोत

साहिल निक्की के घर से ही सुबह 6.00 बजे निकला था और फिर वहां से निजामुद्दीन, फिर आनंद विहार आईएसबीटी और फिर कश्मीरी गेट आईएसबीटी गया। जब साहिल ने निक्की के शव को फ्रिज में रख दिया, उसके बाद घर जाकर उसने मोबाइल ऑन किया। निक्की की हत्या के बाद आरोपी ने उसका फोन भी बंद कर दिया था। पुलिस को आरोपी और निक्की के मोबाइल की लोकेशन कश्मीरी गेट पर ही मिली है।