‘TATA से लड़ना आसान नहीं’! नैनो की टक्कर से बीच सड़क पर पलटी THAR, सोशल मीडिया में कमेंट्स की बाढ़, देखें VIDEO…

दुर्ग। जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे लेकर तरह-तरह कमेंट भी आ रहें हैं. दरअसल, वाकया एक एक्सीडेंट का है, जिसमें कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया कि आखिर यह कैसे संभव है. दुर्ग के पदमनाभपुर इलाके में मिनी स्टेडियम के पास टाटा नैनो ने 90 डिग्री के मोड़ से आ रही महिंद्रा कम्पनी थार जीप के पिछले चक्के को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसके बाद टाटा नैनो तो थोड़ी दूर जाकर रुक गई, लेकिन महिंद्रा थार उस टक्कर से पूरी तरह पलट गई.

सोशल मीडिया में आ रहे कमेंट
हालांकि, इस पूरे मामले पर किसी को कोई गंभीर चोट तो नहीं आई. लेकिन फिर भी नजारा देखने लायक था. जिस तरह एक कार रोड के बीचो-बीच पलटी. मजेदार बात यह रही कि इस घटना के बाद सोशल मीडिया में फोटो वीडियो तेजी से वायरल होने लगे और लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आने लगे किसी ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा की टाटा से लड़ना आसान काम नहीं है.

मौके पर पहुंची पुलिस
इस घटना के बाद थार पूरी तरह पलट गई, जिसके बाद आम लोगों की सूचना पर मौके पर ट्रैफिक पुलिस के जवान पहुंचे और आसपास के यातायात को सुरक्षित कर कार को हटाया गया. जानकारी के मुताबिक थार गाड़ी शोरूम से कुछ ही दिन पहले निकली हुई थी. जिसका अभी नंबर भी नहीं आया था.जानकारी के अनुसार, घटना 3 से 4 दिन पुरानी है.

देखें वीडियो-