Video: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान मैदान में घुसा फैन, सुरक्षाकर्मियों ने घसीटा तो शमी ने ऐसे जीता दिल

नईदिल्ली I भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। शुक्रवार (17 फरवरी) को मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मैच के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। भारतीय टीम जब फिल्डिंग कर रही थी तो एक फैन मैदान में घुस गया।

फैंस स्टेडियम में अपने पसंदीदा खिलाड़ी के पास जाने के लिए हमेशा कोई न कोई तरकीब निकालने की कोशिश करते हैं। कुछ प्रशंसक इसमें सफल हो जाते हैं तो कुछ को निराशा हाथ लगती है। अरुण जेटली स्टेडियम में पहली पारी के दौरान भारतीय टीम एक जगह घेरा बनाकर खड़ी थी। उसी दौरान एक प्रशंसक मैदान में पहुंच गया। वह खिलाड़ियों के पास जाने से पहले ही पकड़ा गया।

शमी ने फैन को बचाया
सुरक्षाकर्मी उस फैन को घसीटते हुए ले जा रहे थे। बाउंड्री पर खड़े तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सुरक्षाकर्मियों के पास पहुंच गए। उन्हें उस फैन को आराम से ले जाने के लिए कहा। शमी के इस व्यवहार ने लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने फैन से आराम से जाने को कहा। वह फिर से सीधे मैदान के बाहर निकल गया।

शमी ने मैच में लिए चार विकेट
टीम इंडिया ने पहली पारी में शानदार गेंदबाजी की। उसने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 263 रनों पर समेट दिया। मोहम्मद शमी ने धारधार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके। उन्होंने डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, नाथन लियोन और मैथ्यू कुह्नमैन को आउट किया। रविचंद्रन अश्विन को तीन सफलता मिली। उन्होंने दुनिया के शीर्ष दो बल्लेबाज मार्नश लाबुशेन और स्टीव स्मिथ के अलावा विकेटकीपर एलेक्स कैरी को पवेलियन भेजा। रवींद्र जडेजा को भी तीन सफलता मिली।