Bilaspur : मामूली बात पर युवक ने किया पड़ोसी का कत्ल, वजह जानकर पुलिस भी हैरान

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बिलासपुर। जिले में मामूली बात को लेकर एक युवक ने अपने पड़ोसी की हत्या कर दी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल कोटा थाना इलाके की पुलिस चौकी बेलगहना के ढोलमौहा गांव में रहने वाले लवन सिंह पैकरा की मौत हो गई थी। इसकी जानकारी पर गांव के लोग उसके घर पहुंचे। 

नशे में पीड़ित परिवार के घर पहुंचा आरोपी 
इसी दौरान गांव में रहने वाला दिलेश पैकरा नाम का युवक शराब के नशे में पीड़ित परिवार के घर पहुंचा। उसकी हरकतों को देखकर लवन सिंह के पोते शिवनाथ पैकरा (30) ने उसे घर के अंदर आने से मना कर दिया। इस बात को लेकर दिलेश ने उससे विवाद किया। इस बीच उसने जान से मारने की धमकी देकर अपने पास रखे चाकू को निकाल लिया। 

चाकू से हमला 
देखते ही देखते आरोपी ने शिवनाथ पर चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने घायल शिवनाथ को अस्पताल लेकर जा रहे थे। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। उसके परिजन से पूछताछ कर पुलिस ने गांव में दबिश दी। यहां से पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक के कब्जे से चाकू बरामद किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।