T20 World Cup 2022: विराट कोहली ने पाकिस्तानी एंकर को दिया इंटरव्यू, नाराज फैंस बोले- फिर 2017 वाला हाल होगा

जैनब अब्बास और विराट कोहली

जैनब अब्बास और विराट कोहली – फोटो : सोशल मीडिया 

नई दिल्ली। टी20 विश्व कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है। फिलहाल क्वालिफायर राउंड के मुकाबले खेले जा रहे हैं और 22 अक्तूबर से सुपर 12 के मैच शुरू होंगे। भारत का पहला मुकाबला 23 अक्तूबर को पाकिस्तान से है और दोनों टीमें इस महामुकाबले की तैयारी में जुटी हुई हैं। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान की एंकर जैनब अब्बास से बातचीत की है। हालांकि, कोहली के फैंस को यह पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

विराट कोहली के फैंस ने उनके इस इंटरव्यू पर नाराजगी जाहिर करते हुए, अलग-अलग तर्क दिए हैं। कुछ फैंस का कहना है कि टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तानी एंकर से बात करना अपशकुन है और टीम इंडिया को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। वहीं, कुछ फैंस ने इस घटना को 2017 चैंपियंस ट्रॉफी से जोड़ते हुए कहा कि उस समय में भी विराट ने पाकिस्तानी एंकर को इंटरव्यू दिया था और भारत को फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। कुछ फैंस का यह भी कहना है कि जैनब विराट की सारी रणनीति और कमजोरियां पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बता देंगी। ऐसे में पाकिस्तान के गेंदबाज आसानी से उन्हें आउट कर देंगे।  

जैनब ने इस इंटरव्यू के बाद विराट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आपको हर दिन विराट कोहली के साथ बात करने या उनका इंटरव्यू लेने का मौका नहीं मिलता। वह बहुत ही शानदार इंसान हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि आईसीसी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और वेबसाइट में जल्द ही यह इंटरव्यू देखने को मिलेगा। 

लय में लौट चुके हैं विराट
पिछले टी20 विश्व कप में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में विराट ने शानदार अर्धशतक लगाया था, लेकिन किसी दूसरे बल्लेबाज ने उनकी मदद नहीं की थी और भारतीय टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई थी। पाकिस्तान के बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की सलामी जोड़ी ने ही इस लक्ष्य का पीछा कर लिया था। इसके बाद विराट कुछ खास नहीं कर पाए, लेकिन इसी साल एशिया कप में उन्होंने फॉर्म में वापसी की और अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाया। अब कोहली से पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी पारी की उम्मीद होगी।