रायगढ़ः शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप, भगाकर UP ले गया था युवक; हुआ गिरफ्तार 

अपने साथ भगाकर UP ले गया था युवक; शिकायत हुई तो हुआ गिरफ्तार|रायगढ़,Raigarh - Dainik Bhaskar

रायगढ़। रायगढ़ जिले में नाबालिग को शादी का झांसा देकर उससे रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक उसे झांसे में लेकर अपने साथ उत्तरप्रदेश ले गया था। मगर इसके पहले उसने लड़की से शारीरिक संबंध बना लिया था। उत्तरप्रदेश जाने पर आरपीएफ की मदद से दोनों को पकड़ भी लिया गया था, लेकिन लड़की ने मामले की शिकायत थाने में नहीं की थी। अब मामला थाने पहुंचा है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने थाने में शिकायत की थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि सुखराम राठिया (22 साल) ने लड़की से रेप किया है। सुखराम ने उसे शादी का झांसा दिया था। इसके बाद उसे भगा ले गया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और रेप का मामला दर्ज किया था।

केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के गांव में दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। उधर, पुलिस ने पीड़ित लड़की से भी पूछताछ की थी। पूछताछ में लड़की ने बताया था कि सुखराम ने उसे शादी करने का वादा किया था। फिर पिछले साल दिसंबर में अपने परिजन के यहां ले गया था। वहां उसने मुझे संबंध बनाया था। इसके बाद उसे भगाकर उत्तरप्रदेश के झांसी ले गया था। मगर वहां आरपीएफ की मदद से उन्हें पकड़ लिया गया था। लेकिन लड़की लोकलाज के डर से इतने दिन चुप रही। अब उसने जब मामले की शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।