कोरबा: नवविवाहिता ने लगाई फांसी, अस्पताल में मौत, पिता बोले- ‘दामाद ने मारकर फंदे पर लटकाया’

कोरबा में नवविवाहिता ने लगाई फांसी, अस्पताल में मौत। - Dainik Bhaskar

कोरबा। जिले के राताखार क्षेत्र में नवविवाहिता की ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पति से विवाद होने के बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फिर फांसी लगा ली। इस मामले में मृतका के परिजनों का आरोप है कि दामाद ने उनकी बेटी आरती से मारपीट की है, जिससे उसकी मौत हुई है।

दो साल पहले आरती की गायत्री नगर रजगामार निवासी धनेश्वर आदित्य के साथ विवाह हुआ था। मृतका के पति ने बताया कि रात को बाहर से घर पहुंचा। इस दौरान पत्नी बोली कि इलाज के लिए अस्पताल जाना था, लेकिन शराब पीकर घर आ गए।

रात में दोनों के बीच हुआ था विवाद 

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और आरती अपने कमरे में चली गई और कमरा बंद कर ली। वह चिल्लाता रहा लेकिन उसके बाद भी दरवाजा नहीं खोली। खिड़की से झांक कर देखा तो पत्नी फंदा लगाकर झूल गई।

आरती ने अस्पताल में तोड़ा दम 

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो उसकी सांसें चल रही थीं, जिसे जिला मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान आरती की मौत हो गई।

मृतका के पिता श्याम सिंह कहर्रा ने बताया कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होते रहता था। सूचना पर अस्पताल पहुंचे थे। आरती ने अपनी मां को मारपीट की जानकारी दी। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है,उनकी बेटी के साथ मारपीट की गई है। उसके बाद उसे फांसी की फंदे पर लटका दिया गया है।