हरियाणा में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर आप सांसद राघव चड्ढा का बड़ा बयान…, हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं और उम्मीद कायम है चर्चाएं चल रही हैं, वीडियो

नईदिल्ली : हरियाणा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन होगा या नहीं इस पर तस्वीर पूरी तरह से साफ नहीं हो पा रही है. शुक्रवार को ये खबर सामने आई कि कांग्रेस और आप के बीच अलायंस को लेकर बात नहीं बन पा रही है. वहीं अब आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने दोनों दलों के बीच गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है.

राघव चड्ढा ने कहा, “अभी बातचीत चल रही है. हमें उम्मीद है कि देश के हित में, हरियाणा के हित में गठबंधन किया जा सकता है. इसको लेकर हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं और उम्मीद कायम है चर्चाएं चल रही हैं.”

दरअसल सांसद राघव चड्ढा का ये बयान ऐसे समय में आया है जब ये सियासी गलियारों में ये सवाल बना हुआ है कि हरियाणा में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन होगा या नहीं. इससे पहले सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई थी कि गठबंधन को लेकर कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी को जो फॉर्मूला दिया है उस पर आप राजी नहीं है. खबरें ये भी हैं कि आप की मांग है कि पंजाब और दिल्ली से सटी विधानसभा सीटों पर आप के उम्मीदवार उतारे जाएं.

बता दें कि आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस ने केसी वेणुगोपाल के नेतृत्व में चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया है. इसमें कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया, अजय माकन और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा शामिल हैं. वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से गठबंधन पर चर्चा के लिए राघव चड्ढा को जिम्मेदारी दी गई है.