आईपीएल 2025: लखनऊ सुपर जायंट्स रोहित को खरीदने के लिए तैयार है ? जानें फील्डिंग कोच रोड्स ने क्या दिया जवाब

नईदिल्ली : : इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है. लिहाजा कई प्लेयर्स की टीमें बदलने वाली हैं. फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों को रिलीज और रिटेन भी करेंगी. रोहित शर्मा को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं. अगर रोहित को मुंबई इंडियंस ने रिलीज किया तो उन्हें मेगा ऑक्शन में मोटी रकम मिल सकती है. रोहित को लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने प्रतिक्रिया दी है. रोड्स ने रोहित की तारीफ की और कहा कि उन्हें हर टीम लेना चाहेगी.

खबर के मुताबिक रोड्स ने कहा, ”रोहित शर्मा के पास काफी अनुभव है और वे कई खिताब जीत चुके हैं. रोहित को हर टीम खरीदना चाहेगी. मैं मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के कप्तान बदलने के मामले पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकता हूं. लेकिन अगर वे कहीं जाना चाहेंगे तो मुंबई आसानी से नहीं छोडे़गी. मैंने रोहित और मुंबई के साथ काम किया है. वे दबाव की स्थिति को आसानी से संभाल लेते हैं और काफी शांत भी रहते हैं.”

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के दौरान हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया था. फ्रेंचाइजी ने रोहित को कप्तानी से हटा दिया था और उन्हें पहले इस बात की सूचना नहीं दी गई थी. रोहित के साथ-साथ उनके फैंस भी इस बात से नाराज थे. अब आईपीएल 2025 से पहले अफवाह है कि वे टीम छोड़ सकते हैं. लेकिन इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

अगर लखनऊ की बात करें तो इस टीम में कई बदलाव हो सकते हैं. हाल ही में टीम के मालिक संजीव गोयनका ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. उन्होंने जहीर खान को बतौर मेंटर चुना है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोयनका से केएल राहुल को लेकर सवाल किया गया था. उन्होंने जवाब में कहा था कि राहुल परिवार की तरह हैं. लेकिन गोयनका ने उन्हें कप्तान रखने के सवाल पर कहा था कि इस फैसले में अभी काफी वक्त है.