कोरबा: नहर में मिली महिला की लाश, दो दिन से थी लापता; खेत जाने के नाम पर घर से निकली थी बुजुर्ग महिला

body of woman was found in canal she was missing for two days in Korba

कोरबा।कोरबा के बरीडीह गांव में सोमवार की सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक वृद्ध महिला की लाश नहर में तैरते हुए पाई गई। मृतका का नाम गुरुवारिन पटेल है जो ग्राम भिलाईखुर्द की निवासी थी। बताया जा रहा है,कि वृद्धा शनिवार को दोपहर दो बजे खेत देखने जाने के नाम पर घर से निकली लेकिन वापस नहीं लौटी, इधर सुबह सुबह उसकी लाश मिली। लाश मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस को सूचना देने के बाद भी काफी देर तक थाना से कोई नहीं आया।

मृतका के परिजन रामसाय पटेल ने बताया कि रोज खेत में काम करने सुबह जाती है और शाम तक वापस लौट आई थी जब काफी समय बीत जाने के बाद भी वह वापस नहीं आई उसके बाद काफी खोजबीन की गई लेकिन नही पता चला पा रहा था वह अपने परिजनों के साथ नहर किनारे खोज में आया हुआ था इस दौरान ग्रामीणों की नजर पड़ी जहां सूचना मिलने पर मौके पर पहुचे।ऐसा लगता है कि खेत मे काम करने के बाद नहर गई होगी और तेज बहाव में बह गई होगी।

सूचना के काफी देर बाद उरगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। वृद्धा के शव को पानी से बाहर ग्रामीणों की मदद से बाहर  निकाला गया। मौके पर मर्ग पंचनामा की कार्रवाई पूरी की गई, फिर लाश पीएम के लिए रवाना कर दिया गया।