छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता की धारदार हथियार से हत्या, खून से लथपथ सड़क किनारे मिली लाश; बाइक से लौट रहे थे घर

सारंगढ़। जिले में कांग्रेस नेता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। बुधवार सुबह सिंगारपुर गांव के रोड किनारे खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में लाश मिली है। हरिनाथ पटेल ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकारिणी सदस्य थे। आसपास के गांव में सक्रिय थे। घटना बरमकेला थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सरिया के कमरीद गांव निवासी कांग्रेस नेता हरिराम पटेल किसी काम से बरमकेला गए थे। मंगलवार शाम को बाइक से घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में उनकी हत्या हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

सिर पर गंभीर चोट के निशान

हरिराम पटेल के सिर और गले पर गंभीर चोट निशान मिले हैं। ऐसा लग रहा है कि किसी धारदार हथियार से जमकर वार किया गया है। खून से पूरा चेहरा लाल हो चुका है। उनकी बाइक सड़क किनारे खड़ी मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कांग्रेस नेता की रोड किनारे खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में लाश मिली है। - Dainik Bhaskar

ब्लांइड मर्डर का हो सकता है मामला

इस मामले में सारंगढ़ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश चंदेल ने बताया कि, शुरुआती जांच में मामला ब्लांइड मर्डर का लग रहा है। पुलिस की टीम, डॉग स्क्वायड और फॉरेसिंग टीम घटना की जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद मामले और जानकारी सामने आ सकती है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

कांग्रेस नेता की बाइक सड़क किनारे खड़ी मिली है। - Dainik Bhaskar

कांग्रेस नेता की बाइक सड़क किनारे खड़ी मिली है।