छत्तीसगढ़: शालीमार-एक्सप्रेस पर गिरा लोहे का खंभा,यात्री का कटा हाथ, एसी कोच का विंडो टूटने से नाबालिग की आंख पर चोट; कई यात्री घायल

रायपुर। रायपुर से गुजरने वाली शालीमार-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है। उरकुरा रेलवे स्टेशन से गुजरते समय इस ट्रेन के एसी कोच पर एक खंभा गिर गया। बताया जा रहा है कि एक युवक का हाथ कट गया है और नाबालिग की आंख पर चोट आई है।

बताया जा रहा है कि कांच और लोहे के टुकड़े की वजह से चोटें आई है। हादसे में कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल DRM और रेलवे के सीनियर ऑफिसर मौके में पहुंच गए है।

मिली जानकारी के मुताबिक शालीमार लोकमान्य तिलक ट्रेन के B6 कोच में उरकुरा स्टेशन से गुजरने के दौरान खंभा गिरा है, जिसके कारण AC कोच की खिड़ी टूटी। खिड़की के पास बैठे 2 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

रायपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया। दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया है। DRM समेत रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

क्या कहा सीनियर डीसीएम ने

रेल अधिकारी सीनियर डीसीएम अवधेश कुमार ने बताया कि 3 से 4 यात्रियों की चोट लगी है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं कुछ यात्रियों को हल्की चोट लगी है, उन्हें आराम के लिए एसी कोच में भेजा गया है।