वीडियो : सब आते हैं प्रैक्टिस करने लेकिन ग्राउंड में हर जगह पानी की बोतलें नहीं फेंके, आईपीएल से पहले खिलाड़ियों को लेकर बोले ईशान किशन

नईदिल्ली : पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को करेगी। एमआई ने पिछले सीज़न में चौथे स्थान पर रहकर प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया और एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जाइंट्स को हराया लेकिन दूसरे क्वालीफायर में गुजरात जाइंट्स से हार गई। इस बीच आईपीएल से पहले MI के स्टार ने एक महत्वपूर्ण संदेश दिया है।

मुंबई इंडियंस के स्टार क्रिकेटर्स में ईशान किशन भी शामिल हैं, जो वानखेड़े स्टेडियम में एमआई के प्री-सीजन कैंप में पसीना बहा रहे हैं। रविवार को एमआई ने अपने विकेटकीपर-बल्लेबाज की एक क्लिप शेयर की, जिसमें साथी क्रिकेटरों और फैंस को स्टेडियमों को साफ रखने के महत्व पर एक महत्वपूर्ण मैसेज दिया गया।

ईशान ने वीडियो में कहा कि, ‘मैं बस यही कहूंगा कि सब लोग आते हैं प्रैक्टिस करें लेकिन लोगों को हर जगह पानी की बोतलें नहीं फेंकनी चाहिए। कोशिश करें और अपने ग्राउंड को साफ़ रखें। बस छोटी-छोटी चीज़ें और आप सब कुछ सुधार देंगे। ये छोटे बदलाव बहुत महत्वपूर्ण हैं।’

ईशान ने भले ही पिछले साल नवंबर से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से दूर रहने के कारण वह लगातार खबरों में बने हुए हैं। वह रणजी ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम झारखंड के लिए भी खेलने नहीं उतरे और फिर उन्हें बीसीसीआई की वार्षिक अनुबंध सूची से बाहर कर दिया।

आईपीएल 2024 की समाप्ति के कुछ दिनों बाद टी20 विश्व कप शुरू होने वाला है, ईशान इस महत्वपूर्ण आयोजन के लिए भारतीय टीम में वापसी करने के लिए एक अच्छा सीजन बिताने के इच्छुक होंगे। एमआई अपने सीज़न की शुरुआत नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में 24 मार्च को करेगा जब वे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से खेलेंगे।