वीडियो : एलिस पैरी को जीवनभर याद रहेगा महिला प्रीमियर लीग 2024 में मिला ये गिफ्ट, नुकसान करने पर मिला खास ईनाम

नईदिल्ली : महिला प्रीमियर लीग (WPL-2024) के फाइनल मैच में रविवार (17 मार्च) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से होगा। आरसीबी की स्टार एलिस पैरी को 15 मार्च को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ एलिमिनेटर में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद टाटा मोटर्स से एक स्पेशल गिफ्ट मिला।

पैरी ने हरफनमौला प्रदर्शन किया जिससे आरसीबी ने एलिमिनेटर में एमआई (MI) को 5 रनों से हरा दिया। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को टाटा से एक खास उपहार मिला, क्योंकि उन्होंने उस कार की खिड़की के टूटे कांच को उपहार में दिया, जिसे उन्होंने एक लीग मैच के दौरान क्षतिग्रस्त कर दिया था।

बैंगलोर में यूपी वारियर्स के खिलाफ मैच के दौरान पैरी ने जोरदार छक्का लगाया और गेंद सीधे बाउंड्री के पास खड़ी कार की खिड़की से जा टकराई। उस समय पेरी का रिएक्शन भी देखने लायक था और उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि उनके पास होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए बीमा नहीं है।

15 मार्च को दिल्ली में मैच के दौरान पेरी ने आरसीबी के लिए एक अद्भुत बचाव कार्य किया। आरसीबी ने खुद को 3 विकेट पर 30 रन पर पाया और इस महत्वपूर्ण मैच में कम स्कोर के लिए तैयार दिख रही थी। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने बल्ले से अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और 50 गेंदों में 66 रन बनाए और सुनिश्चित किया कि आरसीबी बोर्ड पर 135 रन बनाकर लौटे।

गेंद के साथ, पेरी को खतरनाक यास्तिका भाटिया का विकेट मिला और उन्होंने अपने चार ओवरों में सिर्फ 29 रन दिए।पेरी मैच में आरसीबी के प्रदर्शन से खुश थीं और उन्हें यह भी लगा कि पिछले कुछ मैचों में चीजें उनके लिए अच्छी रहीं।पेरी वर्तमान में WPL 2024 में 312 रनों के साथ मेग लैनिंग से चार रन आगे सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं।