छत्तीसगढ़: तेज रफ्तार हाईवा ने पिकअप को मारी टक्कर, एक महिला समेत दो की मौत, दो गंभीर

धरसीवा। सिलतरा क्षेत्र में हादसा थमने का नाम ही नहीं ले रहा. आज फिर सिक्स लाइन पर सिलतरा के समीप दर्दनाक हादसे में एक महिला समेत दो की मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह घटना दोपहर बाद की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित किया.

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंगेली से पिकअप वाहन में सब्जी बेचने वाले सब्जी लेकर खमतराई आ रहे थे. इस दौरान पिकअप पंचर होने से सिक्स लाइन पर वह टायर बदल रहे थे, तभी तेज रफ्तार हाईवा ने पिकअप को पीछे से टक्कर मारी और पिकअप के पीछे बैठे सब्जी विक्रेताओं व चालक को रौंद दिया.

इस हादसे में पिकअप चालक एवं सब्जी विक्रेता महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो सब्जी विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद सिक्स लाइन पर एक तरफ का मार्ग बंद करना पड़ा, जिससे काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही. यहां यह बताना लाजमी होगा कि सांकरा से सिमगा सिक्स लाइन बेतरतीब ढंग से बनाने और सड़क के दोनों तरफ बड़ी संख्या में उद्योग व गांव लगे होने के बावजूद सांकरा सिलतरा में अंडरब्रिज न होने से अब तक सैंकड़ों लोग सड़क पार करते अपने प्राण गंवा चुके हैं. इसके बाद भी एनएचएआई के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है.