छत्तीसगढ़: सिरौली गोलीकांड के 6 आरोपी गिरफ्तार, एक लाख रुपए में हत्या करने की ली थी सुपारी

मनेंद्रगढ़। जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर ग्राम सिरौली में गोलीकांड के 6 आरोपियों को पकड़ने मे मनेंद्रगढ़ पुलिस ने कामयाबी हासिल की है. एमसीबी के पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि महिला की हत्या एक सोची समझी साजिश के तहत करने का पूरा प्लान बनाया गया था. गोली लगने वाली महिला नौकरी कर रही थी. नौकरी और संपत्ति की लालच में उसके भतीजे ने उसकी हत्या करने आरोपियों को एक लाख रुपए में सुपारी दिया था.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जिला मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिला मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर दूर ग्राम सिरौली में एक महिला के ऊपर कुछ अनजान व्यक्तियों ने गोली चलाई थी. महिला को मनेन्द्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहीं इस गोलीकांड के मामले ने पूरे जिले में हड़कंप मचा दिया था. पुलिस के लिए भी यह एक चुनौती बन गई थी.

पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए हर एक स्तर पर कार्यवाही कर रही थी. आज इस गोलीकांड के 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें एक महिला भी है. बताया जा रहा है कि जिस महिला के ऊपर आरोपियों ने फायरिंग किया था वह एक सरकारी नौकरी करती थी और नौकरी और संपत्ति की लालच में आकर इस गोलीकांड को अंजाम दिया गया. आरोपियों को पकड़कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.