छत्तीसगढ़: कल होने वाली थी शादी, आज शारीरिक शोषण के आरोप में पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

रायपुर। आज एक रेल कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कर्मचारी पर युवती से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप है. जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसकी शादी कल होने वाली थी और शादी से एक दिन पहले पुलिस ने युवती के साथ शारीरिक शोषण के आरोप में गिफ्तार कर लिया है.  

पूरा मामला चरोदा का है. यहां पदस्थ रेलवे कर्मचारी को युवती के साथ शारीरिक शोषण और शादी के नाम पर धोखा देने के मामले में पुरानी भिलाई थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.  रेलवे कर्मचारी सेवक राम मिरझा चरौदा में पदस्थ है. पीड़िता के अनुसार उसकी और रेलवे कर्मचारी की फेसबुक में दोस्ती हुई थी. इसके बाद दोनों ने मिलना शुरू कर दिया था. एक ही जाति के होने के कारण आरोपी दो साल तक युवती को शादी का झांसा देता रहा और संबंध बनाता रहा.

 वहीं रायपुर का खरोरा निवासी आरोपी सेवक राम ने पढ़ाई के नाम पर पीड़िता को 5 महीने की मोहलत मांगी थी और कहा था कि वो इसके बाद उससे शादी करेगा.  लेकिन उसने पांच महीने बाद फिर फोन किया और संबंध बनाया. युवती भी रेलवे कर्मचारी के शादी के झांसे में आ गई और दो साल तक उनका अफेयर चलता रहा था.लेकिन उसने उस लडकी से शादी न करके किसी और लड़की से शादी करने की तैयारी शुरू कर दी थी. थाना प्रभारी अंबर सिंह ने बताया कि रायपुर निवासी युवती ने बुधवार शाम आरोपी युवक की शिकायत पुरानी भिलाई थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद आरोपी दूल्हे को शादी से एक दिन पहले ही गिरफ्तार के लिया गया.