‘मुकेश अंबानी ने जितना खर्च किया उतने में तो पाकिस्‍तान के सभी लोगों की दो-दो, चार-चार बार शादी हो जाए’, जानें कौन बोला ये

इस्लामाबाद। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग समारोह इस समय सुर्खियों में है. दुनियाभर के शीर्ष लोग अनंत अंबानी की प्री वेडिंग समारोह में शामिल हुए. इसकी चर्चा अब पाकिस्तान में भी तेज हो गई है. पाकिस्तान की पत्रकार आरजू काजमी ने कहा, ‘मुकेश अंबानी जितना पैसा अपने एक बेटे की शादी में खर्च कर रहे हैं, इतने में तो पाकिस्तान के सभी लोगों की दो-दो, चार-चार बार शादी हो जाए.’

आरजू काजमी ने कहा, ”एक कहावत है कि ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना,’ आज वही हालत पाकिस्तान की है. मुकेश अंबानी के बेटे की शादी भारत में हो रही है और पाकिस्तान में सिर्फ यही न्यूज धड़ा-धड़ चल रही है. कोई बता रहा है कि मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी इतना पैसा खर्च कर दिया तो कोई कुछ और.”

पाकिस्तानी पत्रकार आरजू ने कहा, ”इस प्री वेडिंग में एक खास बात दिखी कि भारत के बड़े-बड़े एक्टर और एक्ट्रेस आम बाराती की तरह बस में बैठकर जा रहे हैं, जिस तरह से पाकिस्तान में बाराती जाते हैं.” आरजू ने कहा कि यह काम मुकेश अंबानी ही कर सकते हैं. 

पाकिस्तान में खर्च का चल रहा कैल्क्युलेशन
आरजू ने रिहाना की भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि रिहाना को 74 करोड़ रुपये देकर बुलाया गया था. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में भी कई अच्छे सिंगर हैं, इनको बुला लेते तो ठीक रहता. वहीं उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी रुपये में रिहाना को 171 करोड़ देने की पाकिस्तान में चर्चा तेज है तो पाकिस्तान के लोग बावले न हों तो क्या करें. हमारे पास तो जहर खाने के लिए पैसे नहीं हैं. आरजू ने कहा कि पाकिस्तान में खूब चल रहा है कि मुकेश अंबानी ने 50 हजार लोगों को प्री वेडिंग में भोजन कराया है और 2800 तरह के व्यंजन बनवाए हैं. अब समझ नहीं आ रहा कि जब शादी होगी तो क्या होगा.

अनंत अंबानी की शादी में एक भी पाकिस्तानी नहीं
पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कि मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में एक बात आश्चर्य करने वाली है कि किसी भी पाकिस्तानी को नहीं बुलाया गया. उन्होंने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए इसी तरह की तमाम बातें की. आरजू ने कहा कि इस समय पाकिस्तान में सिर्फ अनंत अंबानी की शादी की चर्चा है.

बताया जा रहा है कि मुकेश अंबानी ने इस इवेंट में 1 हजार करोड़ रुपये खर्च किए हैं. पाकिस्तान के लोग इस रकम को कभी पाकिस्तानी रुपये तो कभी अमेरिकी डॉलर के साथ कन्वर्ट करके देख रहे हैं.