कोरबा: पुलिस वाले के घर चोरी, ASI का परिवार घूमने गया था मॉल, चोरों ने घर में घुसकर लाखों का सामान कर दिया पार

कोरबा। जिले में चोरों ने पुलिस वाले के घर को ही अपना निशाना बना लिया। चोरों ने कुसमुंडा थाने में पदस्थ ASI राकेश गुप्ता के घर सोने-चांदी के गहनों समेत लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली। राकेश गुप्ता का घर सिविल लाइन थाना क्षेत्र अन्तर्गत सीएसईबी कॉलोनी में है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, कुसमुंडा थाने में पदस्थ असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राकेश गुप्ता शनिवार रात ड्यूटी पर थे, वहीं पूरा परिवार पॉम मॉल घूमने के लिए गया हुआ था। इसका फायदा उठाकर चोर उनके CSEB कॉलोनी स्थित घर में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया।

परिवार जब मॉल से घूमकर वापस आया, तब घर में चोरी का पता चला। इसके बाद तुरंत उन्होंने राकेश गुप्ता को खबर दी। वे घर पहुंचे और फिर सिविल लाइन थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। घर से गहने, नगद और सामान समेत लाखों का सामान गायब थ। डॉग स्क्वॉड ने भी घटनास्थल की जांच की। फिलहाल संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, ताकि आरोपियों का पता लगाया जा सके। आशंका है कि चोर कोई जानने वाला हो सकता है, जिसे यह पता था कि परिवार मॉल घूमने के लिए गया है और घर में कोई नहीं है।