IND vs AUS 3rd T20: सूर्यकुमार क्‍यों कहलाते हैं मिस्‍टर 360 डिग्री ?, अश्विन की इस बात से होता है साबित, धड़ल्‍ले से शेयर हो रहा वीडियो

नई दिल्ली। सूर्यकुमार यादव की गिनती टी-20 फॉर्मेट के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाजों में की जाती है। सूर्या मैदान के किसी भी कोने में गेंद को पहुंचाने की काबिलियत रखते हैं। सूर्यकुमार के बल्ले से कई ऐसे शॉट्स देखने को मिल चुके हैं, जिसका पूरा वर्ल्ड क्रिकेट दीवाना है। सूर्या के ऐसे ही एक शॉट के फैन आर अश्विन भी हो गए हैं। अश्विन ने ट्वीट करते हुए सूर्यकुमार के इस शॉट की जमकर तारीफ की है।

अश्विन हुए सूर्या के शॉट के फैन

दरअसल, अश्विन ने अपने एक्स अकाउंट पर सूर्या के स्कूप शॉट का वीडियो शेयर किया है। अश्विन ने कैप्शन में लिखा, “सूर्या को मैंने इस शॉट को खेलते हुए कई बार देखा है, लेकिन इस शॉट को हर बार देखने में एक अलग ही आनंद आता है।” वीडियो में सूर्या ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन एलिस की बॉल पर बेहतरीन अंदाज में स्कूप शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव ने तीसरे टी-20 में बल्ले से जमकर धमाल मचाया। यशस्वी जायसवाल और ईशान किशन के पवेलियन लौटने के बाद क्रीज पर उतरे सूर्या ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर 39 रन कूटे। अपनी इस पारी के दौरान सूर्यकुमार ने 5 चौके और दो छक्के जमाए। सूर्या ने तीसरे विकेट के लिए रुतुराज के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी जमाई।

आखिरी टी-20 मैच में बल्ले से जमकर धमाल मचाने वाले यशस्वी का बल्ला गुवाहाटी में पूरी तरह से खामोश रहा। यशस्वी महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं, लगातार दो मैचों में दो अर्धशतक जमाने वाले ईशान किशन बिना खाता खोले चलते बने। भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है और मुकेश कुमार की जगह पर आवेश खान को टीम में शामिल किया है।