हार्दिक को रोहित-कोहली को सम्मान के साथ विदाई…, शोएब अख्तर का भारतीय क्रिकेट पर बड़ा बयान

नईदिल्ली : पिछले दिनों वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के भविष्य पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. बहरहाल, अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली पर प्रतिक्रिया दी.

शोएब अख्तर ने कहा कि यह हार्दिक पांड्या की जिम्मेदारी है कि वह रोहित शर्मा और विराट कोहली की विदाई सम्मानपूर्वक करें. दरअसल, पिछले टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम इंडिया के लिए नहीं खेले हैं. वहीं, हार्दिक पांड्या टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं.

‘मैं हार्दिक पांड्या पर दबाव बना रहा हूं, लेकिन…’

शोएब अख्तर ने कहा हो सकता है कि मैं हार्दिक पांड्या पर दबाव बना रहा हूं, लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को सम्मान मिलना चाहिए. रोहित शर्मा और विराट कोहली के कारण हार्दिक पांड्या टीम इंडिया का हिस्सा हैं. जिस तरह का सपोर्ट हार्दिक पांड्या को मिला है, अब वह लौटाने की बारी है. रोहित शर्मा और विराट कोहली क्रिकेट के लीजेंड्स हैं. साथ ही उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की उदाहरण दिया.

‘जब धोनी आए तो उन्होंने सचिन तेंदुलकर को…’

शोएब अख्तर ने कहा कि जब धोनी आए तो उन्होंने सचिन तेंदुलकर को सम्मान दिया. फिर विराट कोहली आए तो उन्होंने धोनी को इज्जत दी. इसी तरह विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा ने उचित सम्मान दिया. अब हार्दिक पांड्या की बारी है कि दोनों दिग्गजों को सम्मान दें. साथ ही शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस बात की संभावना बेहद कम है कि भारतीय टीम को रोहित शर्मा से बेहतर ओपनर मिले.