छत्तीसगढ़: प्रदेश में कांग्रेस की बन रही सरकार, ये होंगे अगले मुख्यमंत्री…पंडोखर धाम ने निकाली पर्ची

रायपुर। मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में मतदान हो चुका है।राजस्थान में आज मतदान चल रहा है। देश के दो राज्यों में मतदान होना बाक़ी है, लेकिन उससे पहले देश ओर दुनिया की नजर इस बात पर टिकी हुई है कि अगली सरकार किसकी बन रही है? राजनीतिक गलियारों से गली मोहल्लों में लेकर चाय के टपरों पर यही चर्चा है। तो इसका जवाब आज एक ऐसे शख्सियत के पास है, जो 55 वर्षों से ब्रह्म विद्या योग पीठ्म के पीठाधीश हैं पंड़ोखर धाम के स्थापक हैं, महामंडलेश्वर राजगुरू स्वामी संतोषानंद सरस्वती। राजगुरू स्वामी संतोषानंद सरस्वती आज मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सरकार का पर्चा बना रहे हैं।

महामंडलेश्वर राजगुरू स्वामी संतोषानंद सरस्वती ने जो पर्चा बनाया है, उसमें मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है। 116 से 120 सीटों के साथ बन रही है, कमलनाथ मुख्यमंत्री होंगे। लेकिन बीच में कांग्रेस सरकार फिर गिरेगी, दोबारा से बीजेपी सरकार बनेगी।

इसके साथ ही उन्होनें छत्तीसगढ़ की सरकार का पर्चा बनाया है, जिसमें छत्तीसगढ़ में फिर कांग्रेस की सरकार बन रही है। CM भूपेश बघेल मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन लोग नाराज हैं। इसलिए 2018 से कम सीट आ रही है। इसके साथ ही उन्होनें कहा है राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार बन रही है, देश के पांच राज्यों में तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बन रही है।