IND vs AUS: भारत की हार से बौखलाए फैंस की शर्मनाक हरकत!, ट्रेविस हेड की वाइफ और बेटी को दे रहे रेप की धमकी

नईदिल्ली : ट्रविस हेड ने ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल जिताने में सबसे मुख्य भूमिका अदा की थी. लक्ष्य का पीछा करते हुए हेड ने 120 गेंदों में 15 चौके और 4 छक्कों की मदद से 137 रनों की पारी खेली थी. अब कई क्रिकेट फैंस ट्रेविस हेड की पत्नी जेसिका डेविस और उनकी बेटी को गालियां और रेप की धमकियां देते हुए नज़र आ रहे हैं. हेड ने ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ एकतरफा मैच जिताने में योगदान दिया था. 

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमें फैंस ट्रेविस हेड की पत्नी जेसिका डेविस को इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट्स में गालियां लिख रहे हैं. लोगों ने जेसिका की तस्वीरों पर बेहद ही भद्दे और घटिया कमेंट्स किए, जिसमें रेप की धमकियां भी शामिल हैं. कई लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ी की एक साल की बेटी को भी रेप की धमकियां दे डालीं.

ट्रेविस हेड के शतक ने किया कमाल

बीते रविवार (19 नवंबर) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी चुनी. पहले बैटिंग के लिए उतरी भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों ने 240 के टोटल पर ऑलआउट कर दिया. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 6.6 ओवर में 47 रनों के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए थे. डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ पवेलियन लौट चुके थे. 

इसके बाद ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन ने चौथे विकेट के लिए 215 गेंदों में 192 रनों की साझेदारी की, जिससे ऑस्ट्रेलिया की जीत एक तरफा हो गई. इस दौरन हेड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की, जबकि लाबुशेन धीमी गति से पारी को एंकर करते दिखे थे. हेड ने 120 गेंदों में 15 चौके और 4 छक्कों की मदद से 137 रन बनाए थे. इसके अलावा लाबुशेन ने 110 गेंदों में 4 चौके लगाकर 58 रनों की नाबाद पारी खेली थी.