दर्दनाक हादसा : पत्नी का अवैध संबंध नहीं सह सकता इसलिए…, बंगाल में सुसाइड नोट के साथ मिला दो बच्चों सहित चार का सड़ा-गला शव

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां के उत्तर 24 परगना जिले के खरदह इलाके में रविवार (19 नवंबर) को एक ही परिवार के चार सदस्यों के सड़े-गले शव उनके ही फ्लैट से बरामद किए गए है. पुलिस ने घर के अंदर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें व्यक्ति ने लिखा है कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है, जिसे वह सह नहीं सकता. इसीलिए यह कदम उठाया है. पुलिस ने बताया है कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया है और नमूने संग्रह किए गए हैं. मामले की जांच जारी है.

रिपोर्ट के मुताबिक मृतकों की पहचान कपड़ा व्यापारी बृंदाबन कर्माकर (52), उनकी पत्नी देबाश्री कर्माकर (लगभग 40 वर्ष), उनकी 17 वर्षीय बेटी देबलीना और आठ वर्षीय बेटे उत्साह के रूप में हुई है. चूंकि सभी के शव सड़ने लगे हैं इसलिए इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि करीब चार-पांच दिन पहले सभी ने खुदकुशी की है.

अलग-अलग बरामद किए गए फैमिली मेंबर्स के शव
 पुलिस के मुताबिक, बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत खरदह इलाके में एम. एस. मुखर्जी रोड पर स्थित एक बंद अपार्टमेंट में शव पाए गए. दुर्गंध आने के बाद स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी जहां से शव बरामद कर जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

परिवार के सदस्यों को जहर देकर खुद लगाई फांसी
मामले में पुलिस को संदेह है कि बृंदाबन कर्माकर ने अपने परिवार के सदस्यों को जहर देने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति का शव छत से लटका हुआ मिला जबकि तीन अन्य शव फ्लैट में अलग-अलग जगहों पर पड़े हुए थे.

मृतकों के मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं जिनकी जांच होगी. पति पत्नी के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड निकाले जा रहे हैं. इनके बाकी परिजनों से भी संपर्क साधा गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. शव परीक्षण के बाद पता चल सकेगा कि किसकी मौत किस तरह से हुई है.