छत्तीसगढ़: राहुल की आज कवर्धा और राजनांदगांव में सभा, रमन सिंह के गढ़ में करेंगे प्रचार

राहुल गांधी 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। - Dainik Bhaskar

रायपुर। राहुल गांधी के दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे का रविवार को दूसरा दिन है। पहले चरण के प्रचार को लेकर वे 2 जगह जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनांदगांव के स्टेट हाई स्कूल मैदान में में दोपहर 1 बजे और कवर्धा में करीब 3 बजे वे कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। प्रदेश में 7 नवंबर को पहले चरण की वोटिंग होनी है।

राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र की सीट हाई प्रोफाइल मानी जाती है, जिसका कारण है कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह यहां से चुनाव लड़ते हैं। वहीं, इस बार कांग्रेस ने सीएम भूपेश बघेल के करीबी माने जाने वाले गिरीश देवांगन पर दांव खेला है। लगातार राजनीतिक पार्टियों द्वारा आम सभाएं और कार्यक्रम किया जा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी रविवार यानी 29 अक्तूबर को राजनांदगांव के दौरे पर रहेंगे।  

शहर के स्थानीय स्टेट स्कूल मैदान में आम सभा का आयोजन किया जाएगा। दोपहर लगभगस एक बजे राहुल गांधी और कांग्रेस के आला नेता राजनांदगांव पहुंचेंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे, जिसको लेकर तैयारी शुरू कर दी गई हैं। तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। कांग्रेस की एक बड़ी आम सभा राजनांदगांव में आयोजित की जाएगी, जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कांग्रेस के अन्य नेता और प्रदेश के आला नेता मौजूद रहेंगे।