छत्तीसगढ़: भाजपा की दूसरी लिस्ट पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- सूची में 15 साल पुराने घिसे-पिटे चेहरे… सिर फुटव्वल की बनी स्थिति

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस संचार विभाग ने राजीव भवन में प्रेसवर्ता आयोजित की. प्रेसवर्ता के दौरान संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने भाजपा की दूसरी सूची पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सूची में पंद्रह साल पुराने घिसे-पिटे चेहरे हैं. इसके साथ ही बीजेपी पर निशाना साधा है.

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची आज जारी हुई है. भाजपा ने पंद्रह साल पुराने कमिश्नखोरों को सूची में शामिल किया है. वायरल सूची के लगभग सभी नाम उसमें शामिल है. बीजेपी में सिर फुटव्वल की स्थिति बनी हुई है. भाजपा की पहली सूची में भी विरोध की स्थिति देखने को मिली थी. दूसरी सूची के बाद भाजपा नेताओं के पोस्टर पर कालिख पोती गई. नेताओं के कपड़े फाड़े गए हैं. प्रदेश अध्यक्ष को कमरे में बंद रहकर प्रदर्शन देखना पड़ा. केंद्रीय मंत्री दिल्ली जाकर बीजेपी की बदतर स्थिति बताते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि नान घोटाला के आरोपी डॉ. रमन सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है. आंख फोड़वा कांड के आरोपी बृजमोहन अग्रवाल, स्काई वॉक के आरोपी राजेश मूणत को प्रत्याशी बनाया गया है. भाजपा प्रत्याशियों की सूची को लेकर सुशील आनंद ने कहा कि अमित शाह आकर रात गुजारते थे. इसके बाद टिकट जारी कर दिया.

चुनाव आयोग ने तारीखों का एलान कर दिया है. हम चुनाव आयोग के निर्णय का स्वागत करते है. हमारा एक-एक कार्यकर्ता चुनावी रण में उतरने को तैयार है. कांग्रेस ने पिछले पांच सालों में प्रदेश का चेहरा बदला है.

इसके साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को वोट देने का मतलब है, धान खरीदी को बंद करना, राजीव गांधी किसान न्याय योजना को बंद करना, सिंचाई के दाम खत्म करना और भाजपा नेताओं से कब्जे करवाना, चिटफंड कंपनियों को बुलाकर प्रदेश को ठगना, युवाओं के बेरोजगारी भत्ते को बंद करना, छत्तीसगढ़ की संस्कृति को खत्म करना है.

कांग्रेस ने इस बार के अपने चुनावी मुद्दे को लेकर कहा कि इस चुनाव के लिए हमारा सबसे मजबूत हथियार 5 सालों में किया गया विकास कार्य है. बीजेपी ने एक बार फिर इन्हें अपना उम्मीदवार बनाकर 2018 के जनादेश का अपमान किया है. इसलिए हमें भरोसा है कि छत्तीसगढ़ की जनता फिर से कांग्रेस को वोट देगी.