छत्तीसगढ़: पति ने पत्नी के सीने पर चाकू से किए कई वार, मौके पर गई जान; फिर पड़ोसी के घर जाकर कर ली खुदकुशी

husband killed his wife and committed suicide After domestic dispute

भिलाई। जामुल थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद के बाद पति ने पत्नी के सीने में चाकू से हमला कर दिया। आसपास के लोग उसे अस्पताल तो लेकर पहुंचे। लेकिन महिला को वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही पति को लगी तो उसने भी पड़ोसी के घर जाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जामुल थाना प्रभारी याकूब मेनन ने बताया कि आदिवासी मोहल्ला जामुल की रहने वाली रमली नेताम (35 वर्ष) की मौत की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

मृतक का नाम पति जीतू नेताम (40 साल) बताया जा रहा है पुलिस ने दोनों के शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला स्थित मर्च्यूरी में रखा गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, मृतक पति जीतू नेताम सड़क किनारे टेंट लगाकर आयुर्वेदिक दवा बेचता था। कुछ दिनों से वह दवा बेचने नहीं जा रहा था। इस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच वाद-विवाद हो गया और गुस्से में आकर पति जीतू नेताम ने अपनी पत्नी रमली नेताम पर घर पर रखे चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ने आत्महत्या कर ली।