छत्तीसगढ़: सिंहदेव के उपमुख्यमंत्री बनने पर विपक्ष को तकलीफ क्यों? रमन सिंह के तंज पर सीएम बघेल का सवाल

दुर्ग। टीएस सिंहदेव को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर विपक्ष द्वारा तंज कसे जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सिंहदेव के उपमुख्यमंत्री बनने से भाजपा और विपक्ष को दिक्कत नहीं होनी चाहिए. आखिर उन्हें क्यों तकलीफ हो रही है? छत्तीसगढ़ ने इतिहास गढ़ा है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दुर्ग ग्रामीण के उतई में कांग्रेस के बूथ चलो अभियान में शामिल हुए. इस दौरान मीडिया से चर्चा में हिंसाग्रस्त मणिपुर के दौरे के दौरान राहुल गांधी को रोके जाने पर कहा कि यह उचित नहीं है. राहुल गांधी नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलना चाहते हैं. राहुल गांधी से भला क्या खतरा है? इस मामले में प्रधानमंत्री अब तक क्यों चुप हैं?

मुख्यमंत्री ने कहा कि मणिपुर में तो डबल इंजन की सरकार है. राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार है, फिर भी मणिपुर में हिंसा की घटनाएं क्यों नहीं रुक रही हैं? मणिपुर में शांति हो हम सब यही चाहते हैं. राहुल गांधी का यही प्रयास है, ऐसे में उन्हें रोकना समझ से परे हैं. मणिपुर की सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि सर्वदलीय बैठक होनी चाहिए, और मणिपुर में ही होनी चाहिए. राहुल गांधी ही हैं, जिनसे प्रधानमंत्री डरते हैं.

2023 में बनेगी कांग्रेस की सरकार

कांग्रेस के चुनावी अभियान को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि संभाग से लेकर विधानसभा और बूथ पर कार्यक्रम जारी है. कार्यकर्ता उत्साहित हैं, 2023 में कांग्रेस की सरकार बनेगी. दिल्ली की बैठक और मल्लिकार्जुन खड़गे के ट्वीट पर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सरकार के काम-काज की तारीफ की है. ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़’ के नारे को हमने साकार किया है.