छत्तीसगढ़: मेटाडोर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, बुजुर्ग की मौके पर ही मौत; नशे में धुत्त था मेटाडोर चालक

गरियाबंद। देवभोग से रायपुर की ओर जा रही मेटाडोर क्रमांक सीजी 10 ए टी ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना जबरदस्त थी कि बुजुर्ग बाइक चालक की मौके पर जॉबमौत हो गई. मृतक का नाम जोहन बाल्मिकी बताया जा रहा है.

हादसा नेशनल हाइवे पर बाजघाटी मोड के आगे पेंड्रा रोड के पास लगभग साढ़े 12 बजे घटित हुआ. मेटाडोर के पीछे अपनी वाहन से जा रहे जिला पंचायत अध्यक्ष संजय नेताम ने घटना के तत्काल बाद अपना वाहन रोका. घटना स्थल पर पहुंचे.

संजय नेताम ने पहले 108 को कॉल किया. बुजुर्ग परिचित थे, इसलिए इनके परिजनों को भी घटना के बारे में बताया. वाहन की टक्कर से उनके सिर पर गंभीर चोंट आई थी, भेजा निकल कर बाहर आ गया था. पैर और हाथ की हड्डियां भी टूट गई थीं. मौके पर ही शख्स ने दम तोड़ दिया.

संजय ने 108 को कॉल करने के बाद मैनपुर पुलिस को भी सूचना दी. मैनपुर पुलिस ने नाकेबंदी कर वाहन चालक को गिरफ्तार किया. साथ ही वाहन को जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक वाहन चालक नशे में धुत्त था. 

बता दें कि मृतक गरीब परिवार का था. बाजार -बाजार और गांव-गांव जाकर मिठाई बेचने का काम करता था. परिवार के 8 सदस्य बुजुर्ग के व्यवसाय पर निर्भर थे.