कोरबा: ‘आप जहां नौकर बनकर आए हैं, हम वहां के मालिक’, पिस्टल से गोली मारते सोशल मीडिया पर अपलोड किया वीडियो; फिर मांगी माफी

कोरबा। युवाओं में सोशल मीडिया पर खुद को डॉन दिखाने का एक ट्रेंड चल पड़ा है। आए दिन युवक इंस्टाग्राम या फेसबुक पर ऐसे रील्स अपलोड करते हैं। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है कोरबा जिले से, यहां एक युवक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो(रील्स) अपलोड कर दिया। उसमें युवक कहता नजर आ रहा है-आप जहां नौकर बनकर आए हैं, हम वहां के मालिक हैं।

एक वीडियो में तो युवक और उसके साथियों ने खुद को वांटेड बताया है। - Dainik Bhaskar

इसके अलावा युवक ने कई और वीडियो अपलोड किए थे। उन वीडियो में उसने खुद को डॉन दिखाने की कोशिश की थी। साथ ही नकली पिस्टल से गोली मारते हुए भी दिखाई दे रहा था। मगर यह वीडियो वायरल हो गया और पुलिस के पास पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने उस समझाया और वीडियो डिलीट करवाया।

मानिकपुर चौकी क्षेत्र का रहने वाला अभिषेक लहरे ने इस तरह के कई वीडियो अपलोड किए थे। उन वीडियो में उसके साथ कुछ और भी युवक नजर आ रहे थे । इन वीडियो के जरिए इनका मकसद फेमस होना था। वीडियो को जिस तरह से दिखाया था, उससे कुछ समय के लिए आपको लगने लगेगा कि आप फिल्म के किसी डॉन को ही देख रहे हैं। एक रील्स में इन्होंने आप को वांटेड दिखाया था।

एक वीडियो में युवक की बाइक से एंट्री होती है।

एक वीडियो में युवक की बाइक से एंट्री होती है

उधर, जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा, तब पुलिस ने उसे थाने पर बुलाया था और उसे समझाया। मामले को लेकर एएसआई अमर नाथ जायसवाल ने बताया कि युवा ऐसा ना करें, ऐसे केस में पुलिस खुद संज्ञान लेती है। इससे अपराध भी बढ़ता है। परिजनों को इस पर विशेष ध्यान देना चाहिए।

नकली पिस्टल से गोली खाने के बाद एक युवक मरने की एक्टिंग कर रहा है।

नकली पिस्टल से गोली खाने के बाद एक युवक कर रहा मरने की एक्टिंग

बाद में मांगी माफी

वहीं पुलिस की समझाइश के बाद अभिषेक लहरे ने एक वीडियो जारी कर सॉरी कहा है। उसने कहा कि मैंने ऐसे वीडियो अपलोड किए, ये ठीक नहीं है। आप लोग बिल्कुल भी ऐसा ना करें। इससे अपराध बढ़ता है। मैं आगे से ऐसा नहीं करूंगा।