कोरबा: दो ट्रकों में टक्कर, एक में लगी भीषण आग; चालक और परिचालक बुरी तरह झुलसे

कोरबा। जिले के बागो थाना अंतर्गत एनएच 130 कटघोरा – चोटिया सड़क मार्ग पर भारी भरकम वाहनों की बढ़ती संख्या एवं नौतपा की तेज तपिश के कारण अचानक वाहनों में आग लग जाने के कारण ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है, ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना बीती मंगलवार 30 मई की रात घटित हुई है।
घटना टोल प्लाजा से महज 500 मीटर की दूरी राजेश्वरी पेट्रोल पंप के सामने की बताई गई है। डायल 112 की टीम को कंट्रोल सेंटर रायपुर से सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर जलते वाहन में फंसे 2 लोगों को मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाल तत्काल इलाज हेतु पोड़ी –उपरोड़ा रवाना किया गया ।

घटना इस प्रकार है कि सेंट्रलाइज्ड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर रायपुर से सूचना मिली कि बांगो थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम-चोटिया में दो ट्रकों की टक्कर से आग लग गई और नेशनल हाईवे-130 में जाम कि स्थिति निर्मित हो गई है। सूचना पर बांगो कोबरा-1 की टीम आरक्षक संजीव कंवर एवं डायल 112 के चालक नीरज पांडे ने घटनास्थल पर तत्काल रवाना होकर कॉलर के बताए हुए स्थान पर पहुंचे। जहां देखा कि एक ट्रक क्रमांक सी जी.11.ऐ वाई 6175 में भीषण आग लगी हुई थी जिसमें सवार चालक एवं परिचालक बुरी तरीके से वाहन में फंसे हुए थे जिन्हें टीम द्वारा राहगीरों की मदद से आनन-फानन में कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया।