छत्तीसगढ़: डैम में मिली युवक की लाश, निकला था घर से शादी में जाने के नाम पर; दो दिन पहले मिली थी महिला की लाश

कवर्धा।  जिले में इन दिनों डैम में लाश मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. एक बार फिर बोड़ला थाना क्षेत्र के छिरपानी डैम में एक अधेड़ व्यक्ति की लाश पानी में तैरती मिली है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मृतक की पहचान बुंदर सिंह बैगा निवासी चिल्फी थाना क्षेत्र के बेलापानी सोनभट्टटी के रुप में हुई है. मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

परिजनों के मुताबिक मृतक बुंदर सिंह एक अप्रैल को अपने घर से शादी समारोह में शामिल होने बावा पथरा गांव जाने के लिए निकला था, लेकिन वह शादी घर नहीं पहुंचा. शादी समारोह समाप्त भी हो गया, लेकिन बुंदर का कुछ भी अतापता नहीं था. आज पुलिस की सूचना मिली कि उसकी लाश छिरपानी डैम के डुबान क्षेत्र में तैरती मिली है‌. लाश तीन चार दिनों से पानी में होने के कारण गलने लगी थी.

दो दिन पहले भी बोड़ला ब्लॉक के ही बेहराखार डैम में एक महिला की लाश पानी में तैरती पाई गई थी. महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थे और शरीर के साथ 25-25 किलो के पत्थर बांधकर महिला की लाश को पानी में फेंक कर डुबाने का प्रयास किया गया था. लाश पुरानी होने के कारण सड़ गई थी. इसके कारण मृतक महिला की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस महिला की पहचान ढूंढने का प्रयास कर रही है. इसके बाद ही महिला के हत्यारे तक पहुंचा जा सकता है. अब बोड़ला ब्लॉक के ही छिरपानी बांध में दूसरी लाश मिली है.