छत्तीसगढ़: पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो बेरहम पति ने डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान

जशपुर। जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो बेरहम पति ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी है. मामले में आरोपी पति सत्यप्रकाश कोरवा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह पूरा मामला बगीचा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत पुरंगा का है. जहां पत्नी के खाना नहीं बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने लाठी-डंडे से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पति सत्यप्रकाश कोरवा जब शाम को घर लौटा और पत्नी से खाना मांगा. इस दौरान पत्नी द्वारा खाना नहीं बनाने की बात जानकर आरोपी पति आग बबूला हो गया और पास पड़े लकड़ी से पत्नी को पिटता रहा, जब पत्नी अचेत हो गई तो उसने सुबह-सुबह अपनी पत्नी की आग से सेंकाई भी की. लेकिन मारपीट में पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई थी जिससे उसकी मृत्यु हो गई. इस घटना की सूचना तड़के पुलिस वालों को लगी. जिसके बाद पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

वहीं यह भी बताया जा रहा है कि शाम पति पत्नी दोनों ही नशे की हालत में थे और खाना न बनाने को लेकर विवाद बढ़ा. जिसके बाद गुस्से में पति ने बेरहमी से पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.