चित्रा सिनेमा के बड़े पर्दे पर होगा P. M. मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के सौ वें एपिसोड का प्रदर्शन: गोपाल मोदी

कोरबा 29 अप्रेल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” का 100 वां एपिसोड का प्रदर्शन, रविवार 30 अप्रेल 2023 की सुबह 11 बजे शहर में चित्रा सिनेमा के बड़े पर्दे पर किया जाएगा।

प्रधानमंत्री के “मन की बात” कार्यक्रम के कोरबा जिला संयोजक और भारतीय जनता पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” का प्रसारण प्रतिमाह अंतिम रविवार को विभिन्न संचार माध्यमों से किया जाता है। इस माह “मन की बात” का 100 वां एपिसोड प्रसारित हो रहा है। यह एपिसोड खास होगा। भाजपा ने पूरे देश में इसके व्यापक स्तर पर प्रसारण- प्रदर्शन की व्यवस्था की है। देश के अलावे पूरी दुनिया में इसे देखा- सुना जाएगा। उन्होंने बताया कि इस विशेष एपिसोड को लेकर देश- विदेश के नागरिकों में भारी उत्सुकता है

भाजपा नेता गोपाल मोदी ने बताया कि जिले में भाजपा के सभी 19 मण्डलों में कार्यक्रम प्रसारण की तैयारी की गई है। पार्टी कार्यकर्ता और नागरिकगण मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद प्रधानमंत्री के वक्तब्य पर आपस में चर्चा भी करेंगे। उन्होंने जिले के सभी नागरिक बन्धुओं से प्रधानमंत्री के “मन की बात” सुनने के लिए आयोजित किये जा रहे कार्यक्रमों में अधिक से अधिक संख्या में सहभागी बनने की अपील की है।