छत्तीसगढ़ः सड़क हादसे में 3 की मौत, घर लौट रहे थे बाइक सवार, रास्ते में माजदा ने मारी टक्कर

बाइक सवार दोनों युवकों के शव और उनकी बाइक घटनास्थल पर। दोनों युवकों की मौत मौके पर ही हो गई। - Dainik Bhaskar

पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में मंगलवार दोपहर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की जान चली गई। पहली घटना में बाइक सवार 2 युवकों को सामने से आ रहे चारपहिया वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह दुर्घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र में हुई। इसके अलावा मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में 4 लोग घायल भी हो गए थे।

पेंड्रा थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी ने बताया कि पहला सड़क हादसा बसंतपुर के पास हुआ। मध्यप्रदेश के राजेंद्र ग्राम निवासी 2 युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही माजदा गाड़ी ने उसे तेज रफ्तार में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। थोड़ी ही देर के बाद उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

दोनों युवकों के शव घटनास्थल पर पड़े हुए, लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

दोनों युवकों के शव घटनास्थल पर पड़े हुए, लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पेंड्रा थाना पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। आरोपी ड्राइवर गाड़ी समेत फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि मोटरसाइकिल का नंबर मध्य प्रदेश का है। दोनों युवक मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के राजेंद्र ग्राम के रहने वाले हैं।

मृत युवकों की बाइक सड़क के बीच में पड़ी हुई, आरोपी माजदा ड्राइवर फरार।

मृत युवकों की बाइक सड़क के बीच में पड़ी हुई, आरोपी माजदा ड्राइवर फरार।

वहीं दूसरा सड़क हादसा मरवाही थाना क्षेत्र के निमधा गांव के पास हुआ। यहां एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस हादसे में मारा गया युवक साल्हेकोटा गांव का रहने वाला है, जिसके बारे में पतासाजी की जा रही है।