बिलासपुरः चलती कार में स्टंट करते हुए VIDEO ‌बनाना पड़ा महंगा, वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस, थमाया 10 हजार का चालान

बिलासपुर। बिलासपुर में कार में स्टंट करते रील्स बनाने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। SP के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस ने 10 हजार रुपए का चालान भी युवक को थमाया है। दरअसल, युवकों के स्टंट का यह VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

दरअसल SP संतोष सिंह को जानकारी मिली कि,कार में स्टंट करते युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसको लेकर ट्रैफिक टीआई मोहन भारद्वाज को जांच के निर्देश दिए, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी नंबर CG-10 BK 9153 के मालिक को नोटिस भेजकर तलब किया।

कार में लगी थी ब्लैक फिल्म, 10 हजार का काटा चालान
तिफरा विद्युत नगर निवासी कार मालिक अनुप डेविड कार लेकर रविवार को ट्रैफिक थाने पहुंचा, तब उसकी कार में ब्लैक फिल्म भी लगी थी। इसे थाने में ही उतरवाया गया। साथ ही युवक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 9 हजार 800 रुपए का चालान काटा गया। इस दौरान युवक को इस तरह से नियमों का उल्लंघन नहीं करने की समझाइश भी दी गई।

दो दिन पहले बनाया था VIDEO, दोस्त की तलाश
अनूप डेविड ने पूछताछ में बताया कि दो दिन पहले वह अपने दोस्तों के साथ बिलासपुर-कोटा रोड गया था। इसी दौरान कार क्रमांक CG 10 BK 9153 में वह सवार होकर खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट कर रहा था। दूसरी कार में उसका दोस्त भी कार की खिड़की से स्टंट कर रहा था और रील्स बनाने के लिए VIDEO बना रहा था। उसके दोस्त के कार की अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। दूसरे कार सवार युवक की जानकारी पुलिस जुटा रही है।

बिलासपुर में इन दिनों SP संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस पिछले कुछ महीनों से यातायात की पाठशाला कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसके माध्यम से लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।